टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत सात साल के प्रतिबंध के खत्म होने के बाद अब एक बार फिर से मैदान पर लौटने के लिए तैयार हैं। वह केरल क्रिकेट असोसिएशन द्वारा आयोजित होने वाले प्रेजिडेंट टी-20 कप से वापसी करेंगे।


श्रीसंत को साल 2013 में आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में प्रतिबंधित किया गया था। इस साल सितंबर में सात साल का उनका वह बैन समाप्त होने के बाद अब वे फिर से मैदान में वापसी की तैयारियों में लग गए हैं।

आज हम आपको श्रीसंत की कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं।

श्रीसंत की कुल संपत्ति कितनी है?

Dreshare.com के अनुसार, श्रीसंत की कुल संपत्ति 7.5 करोड़ (यानी US $ 1 मिलियन) तक होने का अनुमान है। श्रीसंत की कुछ निवल संपत्ति में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से भारतीय क्रिकेट में उनके प्रतिबंध से पहले की कमाई शामिल है। श्रीसंत नेट वर्थ में भारतीय रियलिटी शो जैसे बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी के साथ-साथ हिंदी और स्थानीय भाषा की फिल्मों जैसे कैबरे और केम्पे गौड़ा 2 में भी काम किया हैं।

2016 के चुनाव, जो उन्होंने भाजपा के साथ लड़ा था, श्रीसंत नेट वर्थ क्रिकेटर की अपनी आधिकारिक घोषणा के अनुसार 7.37 करोड़ थी। उनके पास 1.18 करोड़ की जगुआर XJL कार और 30,000 की कीमत की मोटर बाइक है, जिसे उन्होंने क्रिकेट मैच में 'प्लेयर ऑफ द मैच' के पुरस्कार के रूप में जीता था। श्रीसंत के पास 55 गोल्ड और क्रिकेट विश्व कप पदक भी हैं, जिनकी कीमत क्रमशः 3,00,000 और 5,00,000 है।

श्रीसंत का घर कोच्चि के एडापल्ली में है। वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ वहां रहते है।

डिस्क्लेमर: उपरोक्त श्रीसंत नेट वर्थ और श्रीसंत हाउस की जानकारी विभिन्न वेबसाइटों और मीडिया रिपोर्टों से प्राप्त है। वेबसाइट श्रीसंत नेट वर्थ और श्रीसंत हाउस के आंकड़ों की 100% सटीकता की गारंटी नहीं देती है।

Related News