सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी ने तलाक लेने का फैसला किया है। आयशा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया कि लगभग 10 साल साथ रहने के बाद दोनों ने अलग होने यानी तलाक लेने का फैसला किया है। आज हम आपको शिखर धवन की कुल संपत्ति के बारे में जानकरी देने जा रहे हैं।

शिखर धवन को एक क्रिकेटर के रूप में उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए याद किया जाता है और उनके फैंस और दोस्तों द्वारा उन्हें "गब्बर" के रूप में भी जाना जाता है। एक खिलाड़ी के रूप में वह भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनिंग बैट्समैन हैं।

शिखर धवन ने दाएं हाथ के तेज-मध्यम गेंदबाज के रूप में क्रिकेट में प्रवेश किया और भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर में से एक भी हैं। वह इंडियन प्रीमियर लीग टीम, मुंबई इंडियंस टीम में भी खेलते हैं जहां उन्हें टीम के सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ियों में से एक माना जाता है। शिखर धवन एक भारतीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर हैं। वह बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज और कभी-कभी दाएं हाथ के ऑफ-ब्रेक गेंदबाज हैं जो घरेलू क्रिकेट में दिल्ली और आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हैं।

धवन की कुल संपत्ति

शिखर धवन की कुल निवल संपत्ति 13 मिलियन अमरीकी डालर होने का अनुमान है, जो भारतीय मुद्रा में लगभग 96 करोड़ रुपया है। उनकी अधिकांश आय और निवल संपत्ति क्रिकेट से आती है।शिखर धवन की ब्रांड वैल्यू बहुत अधिक है, और दुनिया भर में सबसे सम्मानित खिलाड़ी भी हैं। वह विभिन्न अंतर्राष्ट्रीय और राष्ट्रीय क्रिकेट मैचों और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से भी बड़ी रकम कमाते हैं। वह कई ब्रांडों का भी सपोर्ट करते हैं जहां से वह भारी मात्रा में पैसा वसूलते हैं।

घर: शिखर धवन दिल्ली, भारत में एक लक्ज़री डिज़ाइनर हाउस के मालिक हैं। उनके घर का वर्तमान अनुमानित मूल्य रु. 5 करोड़ रुपए है। इसके अलावा उनके पास देश भर में कई रियल-एस्टेट संपत्तियां हैं।

कारें: शिखर धवन का कार कलेक्शन काफी छोटा है। शिखर धवन के पास दुनिया की कुछ बेहतरीन लग्जरी कारें हैं। शिखर धवन के पास मर्सिडीज GL350 CDI (लगभग 80 लाख रुपये) और ऑडी हैं।

Related News