मोहम्मद सिराज ने टीम इंडिया के लिए 3 टी 20 मैच खेले हैं और फिलहाल इंग्लैंड में अपनी धारदार गेंदबाजी से धमाल मचा रहे हैं। मोहम्मद सिराज ने आईपीएल में 35 मैच खेले हैं और आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते थे।

हालांकि 2018 में उन्हें रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर ने खरीद लिया और 2018 से अब तक वे उसी टीम के लिए खेल रहे हैं। मोहम्मद सिराज की कुल संपत्ति ₹15 करोड़ है। उनकी सबसे ज्यादा कमाई आईपीएल से होती है। उन्हें आईपीएल में रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की तरफ से 2 करोड़ 60 लाख रुपए दिए जाते हैं।

सिराज को एक क्लब क्रिकेट टूर्नामेंट में अच्छे प्रदर्शन के लिए 500 रुपए मिले थे। तब उन्होंने एक मैच में 9 विकेट झटके थे और उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया था।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर 267 पोस्ट शेयर की है मोहम्मद सिराज का इंस्टाग्राम अकाउंट इंस्टाग्राम की तरफ से वेरीफाई भी किया गया है आप उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो भी कर सकते हैं. मोहम्मद सिराज को सन 2017 में सनराइजर्स हैदराबाद के द्वारा खरीदा गया था.

सिराज ने इंग्लैंड की पारी खत्म होने पर शानदार खेल भावना दिखाते हुए इंग्लिश कप्तान जो रूट को उनकी यादगार पारी के लिए शाबाशी दी। भारतीय तेज गेंदबाज का यह अंदाज फैन्स को काफी रास आया।

Related News