हार्दिक पांड्या भारतीय क्रिकेट टीम के जबरदस्त खिलाड़ी है। वह भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे मजबूत खिलाड़ियों में से एक है। हार्दिक पांडे को भारतीय क्रिकेट टीम में ऑलराउंडर के नाम से भी जाना जाता है।

साल 2013 से 14 तक सैयद मुश्ताक अली की ट्रॉफी को टीम इंडिया को दिलाने वाले हार्दिक पांड्या का ध्यान लोगों की तरफ काफी ज्यादा आकर्षित किया था। इसके बाद से वे आईपीएल में नजर आए हैं। हार्दिक पांडे ने 2016 में टी-20 मैच है क्रिकेट कैरियर में डेब्यू किया था। उन्होंने काफी कम उम्र में काफी ज्यादा दौलत और शोहरत हासिल कर ली है।

बीसीसीआई बोर्ड ने हार्दिक पांड्या को वार्षिक खिलाड़ियों के कॉन्ट्रैक्ट में ‘ग्रेड ए’ की ही सूची में शामिल कर लिया है। इसके कारण अभिन्न का वार्षिक वेतन 5 करोड़ है। इसके अलावा मुंबई इंडियंस की टीम भी इन्हें 11 करोड़ है।

इन ब्रांड में ओप्पो, बोट, मॉन्स्टर, पब्जी गल्फ, ऑयल, जिलेट और ड्रीम जैसी कई बड़ी 11 कंपनियों के नाम शामिल है। हार्दिक पांडे की बात करें तो हार्दिक पांड्या और उनके भाई कुणाल पांडे गुजरात में वडोदरा में बने पेंटहाउस अपार्टमेंट में अपनी जिंदगी व्यतीत कर रही हैं जो कि 6000 वर्ग फुट में फैला हुआ है।

Related News