लवबर्ड्स केएल राहुल और अथिया शेट्टी, जो कुछ समय से डेटिंग कर रहे हैं, कथित तौर पर इस साल शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। इस जोड़े ने पिछले साल अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया क्योंकि भारतीय क्रिकेटर ने उनके जन्मदिन पर अथिया और खुद की एक प्यारी सी सोशल मीडिया पोस्ट के साथ अपनी लेडी लव को विश किया। राहुल ने अथिया के भाई, अहान शेट्टी की पहली फिल्म तड़प के प्रीमियर में भी शिरकत की, जहां पूरे शेट्टी परिवार ने एक साथ तस्वीरें खिंचवाईं।

IndiaToday.in की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, अथिया और केएल राहुल अगले तीन महीनों में शादी करने वाले हैं। परिवार के एक करीबी सूत्र ने प्रकाशन को बताया कि स्टार जोड़े के परिवार हाल ही में मिले थे और उनके विवाह की भव्य तैयारी चल रही थी। दोनों सितारों के परिवार केएल राहुल और अथिया के घर पर मिले, जहां वे शादी के बाद एक साथ रहेंगे। एक सूत्र ने समाचार पोर्टल को बताया "राहुल के माता-पिता हाल ही में अथिया के परिवार से मिलने के लिए मुंबई में थे। दंपति, अपने परिवार के साथ, नए घर का दौरा किया। शादी अगले तीन महीनों में होने की उम्मीद है। यह दोनों परिवारों के लिए एक भव्य उत्सव होगा और शादी के हर विवरण की देखरेख खुद दुल्हन करती है।"


इससे पहले, जब मीडिया रिपोर्टों ने सुझाव दिया था कि अथिया और केएल राहुल दिसंबर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे, तो अभिनेत्री के पिता सुनील शेट्टी ने ईटाइम्स को बताया था, "वह मेरी बेटी है, वह कभी तो शादी करेगिओ। मैं चाहता हूं कि मेरे बेटे की भी शादी हो। जितनी जल्दी हो उतना बेहतर है। यह उनकी पसंद है। जहां तक ​​केएल राहुल का सवाल है, मुझे वो लड़का पसंद हूं। और यह उन्हें तय करना है कि वे क्या करना चाहते हैं, क्योंकि समय बदल गया है। बेटी और बेटा दोनो ही जिम्मेदार है।"

केएल राहुल को 8 जून को एक प्रशिक्षण सत्र के दौरान कमर में चोट लग गई थी, जिसके कारण उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20ई श्रृंखला से बाहर कर दिया गया था। हालांकि, 29 जून को राहुल ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए पुष्टि की कि 'कठिन दो हफ्तों' के बाद उनकी 'सर्जरी सफल रही।' सर्जरी के बाद वह ठीक हो रहे हैं। वहीं अथिया शेट्टी आखिरी बार मोतीचूर चकनाचूर में नजर आई थीं।

Related News