इंडियन प्रिमियर लीग के 13वें सीजन में आज दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल के बीच हो रहे मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान को 162 रनों का लक्ष्य दिया है। दिल्ली के लिए आज सर्वाधिक शिखर धवन और कप्तान श्रेयस अय्यर ने रन बनाए। वहीं राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजों में सबसे ज्यादा विकेट जोफ्रा आर्चर के नाम रहा। बता दें कि यह मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट ग्राउंड पर भारतीय समयानुसार शाम सात बजकर तीस मिनट से खेला जा रहा है। इस मैदान पर यह लगातार दूसरा मुकाबला है। इससे पहले कल यानी मंगलवार को चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला हुआ था जिसमें हैदराबाद को सीएसके ने 20 रन से मात दी थी।

आज दिल्ली के लिए खेलते हुए शिखर धवन ने शानदार पारी खेलते हुए 57 रन बनाए जिसमें दौरान छह चौके और दो छक्के शामिल है। वहीं यह पारी केवल 33 बॉल पर खेली गई। इसके अलावा कप्तान श्रेयस्स अय्यर ने एक बार फिर बल्ले से कमाल करते हुए केवल 43 गेंदों पर शानदार 53 रन की पारी खेली। अय्यर ने अपनी इस शानदार पारी के दौरान तीन चौके और 2 छक्के लगाए। आज अजिंक्य रहाणे केवल 2 रन बनाकर जोफ्रा आर्चर के गेंद पर आउट हो गए। इसके अलावा मैच के अंत के ओवरो में मार्कस स्टोनिस ने 18 रन और एलेक्स कैरी ने 14 रन की पारी खेल दिल्ली को 161 रनों पर पहुचा दिया।

राजस्थान रॉयल्स की गेंदबाजी आज काफी बेहतर रही। गेंदबाजों ने दिल्ली के बल्लेबाजों को ज्यादा हाथ खोलने का मौका नही दिया। टीम के सबसे मेन गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने एक बार अच्छा काम किया और अपने 4 ओवर डालकर केवल 19 रन दिए और 3 विकेट भी हासिल किया। जयदेव उनादकट ने 3 ओवर डालकर 2 विकेट झटके। वहीं कार्तिक त्यागी और श्रेयस गोपाल ने 1-1 विकेट अपने नाम किए। राजस्थान की टीम को हाल ही में ज्वाइन करने वाले ऑलराउंडर बेन स्टोक काफी महंगे साबित हुए।

Related News