रविवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ सात विकेट से हार के बावजूद, चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने आईपीएल में डेब्यू करने वाले मथीशा पथिराना की सराहना की, जिन्होंने दो विकेट लिए।

पथिराना, जो श्रीलंका से भी आते हैं, और चेन्नई के लिए 'बेबी लसिथ मलिंगा' के रूप में डब किया गया है, क्योंकि उन्होंने गुजरात टाइटन्स के खिलाफ एक छोटे से स्कोर का बचाव करने में उनकी मदद की। पथिराना ने कप्तान को प्रभावित किया क्योंकि उन्होंने गुजरात टाइटंस के स्टार सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल को अपने स्पेल की पहली गेंद पर आउट किया। 19 साल के इस खिलाड़ी ने अपने मलिंगा जैसे एक्शन से गुजरात के चेज के 7वें ओवर में गिल के पैड्स पर प्रहार किया। गिल को एलबीडब्ल्यू आउट दिया गया।

उनके बारे में सीएसके कप्तान एमएस धोनी ने कहा, 'इस एक्शन से पाथिराना में गलती की संभावना काफी कम है. मुझे लगता है कि पथिराना एक बेहतरीन डेथ बॉलर हैं, कुछ हद तक मलिंगा से मिलते-जुलते. स्लिंगी एक्शन से उन्हें ज्यादा उछाल नहीं मिलता है, लेकिन उनके पास स्लोअर गेंदें भी हैं. हम लोग ऐसे बॉलर्स को पर्याप्त समय देने की कोशिश करेंगे.'

मथीशा पथिराना को चोटिल एडम मिल्ने के रिप्लेसमेंट के तौर पर सीएसके टीम में शामिल किया गया था, जिन्हें कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स के पहले मैच में हैमस्ट्रिंग इंजरी हो गई थी.

Related News