महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) आज इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में एक करो या मरो वाले मैच में मुंबई इंडियंस से हार गई। धोनी की टीम को किसी भी परिस्थिति में यह मैच जीतने की जरूरत थी। मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच हारने के बाद सीएसके को टूर्नामेंट से बाहर कर दिया गया है। धोनी की टीम मौजूदा आईपीएल सीजन से बाहर होने के लिए तैयार है। लेकिन मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से पहले, भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने धोनी की टीम पर व्यंग्य किया।


वीरेंद्र सहवाग ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर चेन्नई सुपर किंग्स टीम को बुढ़ापे का कल्याण केंद्र बताते हुए एक पोस्ट साझा किया। खबरों के मुताबिक, सहवाग हर आईपीएल मैच के बाद फेसबुक पर एक विशेष कार्यक्रम में अपनी राय देते हैं। अपने कार्यक्रम की एक क्लिप साझा करते हुए उन्होंने कहा, चेन्नई सुपर किंग्स एक वृद्धावस्था कल्याण केंद्र है। इस टीम के ड्वेन ब्रावो पहले ही वीआरएस ले चुके हैं। इसके अलावा वीरेंद्र सहवाग ने सीएसके के रवींद्र जडेजा की बल्लेबाजी पर भी टिप्पणी की। आपको बता दें कि इस बार आईपीएल के इस सीजन में धोनी की टीम फंस गई है।


अब तक इस बार चेन्नई सुपर किंग्स की टीम पॉइंट्स टेबल में आखिरी नंबर पर दिखाई दे रही है। इसके अलावा, नेट रन रेट माइनस (-0.463) में भी है। इसके साथ, चेन्नई सुपर किंग्स के पास खेलने के लिए चार और मैच हैं। उनका मुंबई इंडियंस, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलना तय है। लेकिन अगर चेन्नई सुपर किंग्स को जीतना है, तो टीम को आज के मैच के साथ बाकी के सभी चार मैच जीतने होंगे। इसके बाद ही टीम फाइनल के लिए आगे बढ़ पाएगी।


Related News