ऑस्ट्रेलिया के हाथों टी20 सीरीज हारने के बाद टीम इंडिया अब एक दिवसीय मैच में अपने विरोधी टीम से बदला चुकाने को तैयार है। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और टीम इंडिया के बीच 5 वनडे मैचों के सीरीज का पहला मुकाबला शनिवार को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। बता दें कि यह एक दिवसीय सीरीज भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों टीमों के लिए अहम माना जा रहा है।

इसके पीछे असली वजह यह है कि इस महत्वपूर्ण एक दिवसीय सीरीज के जरिए दोनों टीमों को विश्व कप के लिए अपने खिलाड़ी चुनने में विशेष मदद मिलेगी। विराट कोहली यह वनडे सीरीज जरूर जीतना चाहेंगे ताकि पूरे आत्मविश्वास के साथ विश्व कप 2019 में अपनी टीम को नेतृत्व कर सकें। विश्वकप की टीम घोषित करने से पहले टीम इंडिया को अपने खिलाड़ियों को आजमाने का यह आखिरी मौका है। इस एक दिवसीय सीरीज में टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी बेहतरीन प्रदर्शन करना चाहेंगे ताकि विश्व कप के लिए टीम में उनकी पक्की हो सके।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले पहले वनडे मैच का पूरा कार्यक्रम...
कब होगा पहला वनडे- 2 मार्च, दिन शनिवार
कहां खेला जाएगा पहला एक दिवसीय मैच- राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम, हैदराबाद


कब से शुरू होगा मैच- भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला वन-डे भारतीय समयानुसार दोपहर 1 बजकर 30 मिनट से शुरू होगा। यह डे-नाइट मैच है।
मैच प्रसारण का टेलीविजन चैनल
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले पहले एक दिवसीय मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के अतिरिक्त अन्य चैनल्स पर भी देख्श सकते हैं। हिंदी कमेंट्री के लिए आप स्टार स्पोर्ट्स हिंदी देख सकते हैं।

Related News