क्रिकेट से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर ... मैदान के अंदर हो या मैदान से बाहर, खिलाड़ियों की रोचक लाइफस्टाइल ... पढ़ने के लिए चैनल फॉलो जरूर करें।

कप्तानी के मामले में महेंद्र सिंह धोनी की तुलना आज भी कोई नहीं कर सकता। भले ही वे आज टीम के कप्तान नहीं हैं लेकिन टीम के नेतृत्व में उनका कुछ ना कुछ योगदान जरूर होता हैं। हाल ही में संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में हुए एशिया कप के फाइनल में यह बात फिर सही साबित हुई है।

धोनी जिन्होंने भारत को अपनी कप्तानी में तीन बड़े ख़िताब जिताये। वो ही धोनी जिन्होंने टीम इंडिया को सफलता की सीढ़ियां चढ़ना सिखाया। एशिया कप के दौरान धोनी ने फाइनल जीतने के बाद कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा से टीम के युवा खलील अहमद को ट्रॉफी उठाने देने के लिए कहा था।

खुद खलील ने इस बात को बताया कि, धोनी भाई ने रोहित शर्मा से मुझे ट्रॉफी देने के लिए कहा। जिसके बाद रोहित ने उनकी बात मानी और ट्रॉफी मुझे दी। खलील ने बताया कि, यह पल मेरे लिए काफी यादगार रहा जिसे मैं कभी नहीं भूल सकता। '

दोस्तों अगर आप खलील अहमद को टीम में वापस देखना चाहते हैं तो, हमें बॉक्स में जरूर बताये। साथ ही हमारे स्पोर्ट्स चैनल को फॉलो करें।

Related News