भारतीय मध्यक्रम के बल्लेबाज केदार जाधव भले ही अपने करियर के अंतिम पड़ाव पर पहुंच गए हों, लेकिन 36 वर्षीय खिलाड़ी अभी भी मैदान पर हर मिनट का लुत्फ उठाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। केदार जाधव जल्द ही आईपीएल के 14वें सीजन के दूसरे चरण में सनराइजर्स हैदराबाद का प्रतिनिधित्व करने के लिए मैदान पर वापसी करने वाले हैं। केदार जाधव को आगामी मैच से पहले नेट्स में जमकर पसीना बहाते देखा गया। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया यूट्यूब पर भी वायरल हो रहा है। "मुझे याद है जब मैं एक बच्चा था, मैं वास्तव में उच्चतम स्तर पर खेलना चाहता था, और अब जब मैं पिछले 10-15 वर्षों से खेल रहा हूं, तो मैं मैदान पर हर मिनट का आनंद लेने में कोई कसर नहीं छोड़ता," केदार कहते हैं .

जाधव को SRH ने इस साल की शुरुआत में एक मिनी-नीलामी में खरीदा था, जब उन्हें पिछले साल बल्ले से निराशाजनक सीजन के बाद CSK द्वारा रिलीज़ किया गया था। वीडियो में, केदार जाधव ने प्रशिक्षण सत्र के करीब पहुंचते ही अपनी विचार प्रक्रिया के बारे में जानकारी भी जारी की है। पुणे के क्रिकेटर के अनुसार, हर प्रशिक्षण के बाद, उन्हें केवल इस बात की चिंता होती है कि क्या विभिन्न विभागों में मूल बातें सच हो गई हैं। इतना ही नहीं, जारी रखते हुए, वे कहते हैं, "हर दिन मेरा एकमात्र चेक प्रशिक्षण सत्र के अंत में किया जाता है, मैं बस खुद से पूछता हूं, 'क्या मैंने बल्लेबाजी और क्षेत्ररक्षण के बीच मूल बातें सही की हैं?', और अगर यह सही है, तो मुझे लगता है ज्यादातर समय, मुझे वही मिलता है जो मैं चाहता हूं। '' जाधव पिछले कुछ समय से आईपीएल में बल्ले से खराब समय से गुजर रहे हैं। पिछले दो पूर्ण सत्रों में, उन्होंने केवल 162 (12 पारी) और 62 रन बनाए ( पांच पारियों में) क्रमशः 18 और 20.66 के औसत के साथ। इस बीच उनका स्ट्राइक रेट भी 100 से कम हो गया।



उन्होंने मौजूदा संस्करण के पहले चरण के बीच SRH के लिए बल्लेबाजी की तीन पारियों में अब तक अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने अब तक 125 के स्ट्राइक रेट से सिर्फ 40 रन बनाए हैं। जाधव को यूएई में आगामी चरण में सुधार की उम्मीद होगी। SRH 22 सितंबर को दुबई में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपने IPL 2021 अभियान को फिर से शुरू करेगा।

Related News