बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने मेलबार्न (ऑस्ट्रेलिया) में पुरूष व महिला टी-20 विश्व कप की ट्रॉफी का अनावरण कर दिया है. इस दौरान सोशल मीडिया पर स्टेडियम से ट्रॉफी के साथ करीना कपूर की काफी सारी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. करीना के इस अंदाज को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

अपने पति से 7 साल बड़ी है यह अभिनेत्री, की बोल्डनेस की साडी हदे पार

बता दें कि ये टी-20 वर्ल्ड कप अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होंगे. करीना का कहना है कि इसका हिस्सा बनकर वह सम्मानित महसूस कर रही हैं. मैं इन सभी महिलाओं को प्रोत्साहित करना चाहूंगी जो अपने सपनों को साकार करने के लिए अपने-अपने देशों के लिए खेल रही हैं. 46 साल की उम्र में भी ऐश्वर्या करती है सबके दिल पर राज , देखें बोल्ड तस्वीरें!

एक अंतर्राष्ट्रीय मंच पर उन्हें आगे आते देखना वाकई में सशक्तिकरण है उन्होंने आगे कहा, "वे सभी के लिए प्रेरणादायक हैं. मेरे दिवंगत ससुर महानतम क्रिकेटर्स में से एक थे जिन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेला और ट्रॉफी का अनावरण करना मेरे लिए गर्व की बात है. BSNL का कैशबैक ऑफर, 5 मिनट से ज्यादा बात करने पर अकाउंट में आएंगे पैसे

वहीं आईसीसी मेंस वर्ल्ड ट्वंटी20 अगले साल अक्टूबर में खेला जाएगा. शुक्रवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने दोनों टूर्नामेंट की ट्रॉफी का अनावरण किया. दोनों ट्रॉफी का अनावरण मेलबर्न में किया गया.

Related News