इस साल वर्ल्डकप इंग्लैंड में आयोजित होने वाले हैं। 30 मई से शुरू होने वाले वर्ल्डकप का काउंटडाउन शुरू हो चूका है। इंग्लैंड के खिलाफ 5 वनडे में खराब बोलिंग करके पाकिस्तान को 4-0 से सीरीज हारनी पड़ी। इसके हारने के बाद PCB के अधिकारीयों ने आनन फानन में पाकिस्तान के विश्व कप टीम में बदलाव कर दिया गया है।

PCB ने गेंदबाजी को मजबूत करने के लिए विश्वकप टीम में वहाब रियाज और मोहम्मद आमिर को शामिल किया है। 15 अप्रैल को घोषित शुरुआती टीम में चयनकर्ताओं ने आबिद अली और जुनैद खान को टीम से बाहर कर दिया है और इनकी जगह पर आसिफ अली और आमिर को शामिल किया था लेकिन अब फहीम अशरफ के जगह पर वहाब रियाज को अंतिम 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है।

पाकिस्तान वर्ल्डकप टीम से बाहर होने के बाद जुनैद खान ने एक अलग अंदाज में इसका विरोध किया है। जुनैद खान ने मुंह पर काली पट्टी बांधकर सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड की और इसका विरोध भी जताया और कहा कि "मैं कुछ नहीं जानता सच कड़वा होता है" हालांकि कुछ समय बाद जुनैद ने पोस्ट को अपने एकाउंट से हटा लिया।

विश्व कप के लिए पाकिस्तानी टीम :-

सरफराज अहमद (विकेटकीपर और कप्तान), आसिफ अली, बाबर आजम, फखर जमान, हैरिस सोहेल, हसन अली, इमद वसीम, इमाम उल हक, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, शादाब खान, शाहीन शाह, अफरीदी शोएब और वहाब रियाज

Related News