मौजूदा एशिया कप में सुपर फोर मुकाबले में पाकिस्तान से अपनी टीम की पांच विकेट की हार के बाद, स्टार भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली ने युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के समर्थन में कुछ शब्द कहे, जिन्होंने 18वें ओवर में एक महत्वपूर्ण कैच छोड़ दिया था।

मोहम्मद रिजवान के शानदार अर्धशतक और मोहम्मद नवाज के एक कैमियो ने रविवार को चल रहे एशिया कप 2022 में पाकिस्तान के खिलाफ आखिरी ओवर के रोमांचक सुपर फोर मुकाबले में पाकिस्तान को पांच विकेट से जीत दिलाई।

कोहली ने रविवार को मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा- "यहां तक ​​कि जब मैंने चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान के खिलाफ अपना पहला गेम खेला था, तब भी मैंने खराब शॉट खेला और आउट हो गया। दबाव में कोई भी गलती कर सकता है। बुरा लगना स्वाभाविक है। टीम का माहौल अभी बहुत अच्छा है, इसका श्रेय प्रबंधन और कप्तान को जाता है। इसलिए उस शख्स को अपनी गलती स्वीकार करनी चाहिए, उसे संबोधित करना चाहिए और एक बार फिर उस दबाव की स्थिति में आने के लिए तत्पर रहना चाहिए।”

बल्लेबाज ने स्वीकार किया कि मोहम्मद नवाज की महज 20 गेंदों में 42 रन की पारी खेल का टर्निंग प्वाइंट थी।"

कोहली टी20ई में अपनी टीम के आक्रामक रवैये से बेहद संतुष्ट और खुश हैं और बीच के ओवरों में विकेट गंवाने से वह डरे नहीं थे।

उन्होंने कहा कि वह गेंद को तेज गति से हिट करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन जैसे ही विकेट गिरे, उन्हें अंत तक बल्लेबाजी करनी पड़ी और एक छोर को स्थिर रखना पड़ा।

"जिस तरह से हम खेल रहे हैं, वह हमें वह परिणाम दे रहा है जिसकी हमें आवश्यकता है। हमारे बीच के ओवरों की रन रेट में सुधार हुआ और मैंने इसे एक बल्लेबाज के रूप में देखा जहां हमें सुधार करने के लिए काम करने की आवश्यकता है। लेकिन कभी-कभी, चीजें वैसी नहीं होती है जैसा आप चाहते है। हमने मध्य चरण में कुछ विकेट खो दिए, जिसने हमें खेल को 200 रन के लक्ष्य की ओर ले जाने की अनुमति नहीं दी क्योंकि हुड्डा और मुझे, गेंदबाजों का पीछा करना था। स्थिति को देखते हुए, अगर हमारे हाथ में अधिक विकेट होते, हम और रन बना सकते थे।"

Related News