चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना ने इंडियन प्रीमियर लीग से अपना नाम वापस ले लिया है। वह टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही इसे छोड़कर भारत वापस लौट चुके हैं। रैना के इस तरह टूर्नामेंट छोड़ने को लेकर कई वजहें दी जा रही हैं, लेकिन उनका कहना है कि वह निजी कारणों की वजह से आईपीएल के इस सीजन में नहीं खेल पाएंगे।

लेकिन इसी बीच एक बार फिर से इंग्लैंड के पेसर जोफ्रा आर्चर के पुराने ट्वीट एक बार फिर से वायरल हो रहे हैं। जोफ्रा आर्चर पहली बार आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के समय सुर्खियों में आए थे, जब उन्होंने फाइनल मैच में सुपर ओवर को लेकर उनके पुराने ट्वीट सोशल मीडिया पर अचानक से वायरल होने लगे थे। इसते बाद ऐसे कई मौके आए, जब आर्चर के पुराने ट्वीट को नई परिस्थितियों के साथ जोड़कर देखा गया।

अब एक बार फिर से रैना के आईपीएल को छोड़ने को लेकर आर्चर के पुराने ट्वीट्स चर्चा में बने हुए हैं। आर्चर ने 2014 में दो ट्वीट किए थे। एक ट्वीट में उन्होंने लिखा था- मत भागो रैना। और दूसरे ट्वीट में लिखा था- रैना कैसे आउट हुए? इन दोनों ट्वीट्स को फैन्स सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं और कह रहे हैं कि आर्चर को सबकुछ पहले से पता है।

Related News