विराट कोहली को इंग्लैंड दौरे के बाद क्रिकेट से कुछ आराम दिया गया। वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज का हिस्सा नहीं थे, मगर, उन्हें एशिया कप 2022 के लिए टीम में फिर से चुना गया है। कई दिग्गज क्रिकेटरों ने विराट की खराब फॉर्म के बारे में अपनी राय दी है और अब पूर्व का नाम इस लिस्ट में श्रीलंका के कप्तान महेला जयवर्धने का भी नाम शामिल है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, जयवर्धने ने कहा है कि विराट शानदार खिलाड़ी हैं और वह अच्छी तरह जानते हैं कि ऐसे दौर से कैसे बाहर आना है। पूरी फिटनेस हासिल कर चुके कोहली और सलामी बल्लेबाज केएल राहुल की एशिया कप के लिए भारत की 15 सदस्यीय टीम में वापसी हो गई है। विराट कोहली ने नवंबर 2019 के बाद से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कोई शतक नहीं बनाया है।

पिछले साल कोहली ने स्थगित किए गए पांचवें टेस्ट, दो एकदिवसीय और इतने ही टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में भाग लिया। बता दे की, कोहली को वेस्टइंडीज दौरे और जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए आराम दिया गया था। जयवर्धने ने शो 'आईसीसी रिव्यू' पर कहा, 'विराट किस फॉर्म से गुजर रहे हैं, यह दुर्भाग्यपूर्ण है, मगर वह शानदार खिलाड़ी हैं।

Related News