वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में भारत को हराने में अहम भूमिका निभाने वाले न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जैमीसन (Kyle Jamieson) ने एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि भारत के लक्ष्य का पीछा करते हुए वह एक समय बहुत तनाव में थे।

Who is Kyle Jamieson: कौन है न्यूजीलैंड का ये अजूबा गेंदबाज जिस पर विराट की  टीम ने खर्च कर दिए 15 करोड़ रुपये - Who is kyle jamieson new zealand bowler  on

तनाव और घबराहट ने तेज गेंदबाज काइल जैमीसन को बाथरूम (शौचालय) में छिपने के लिए मजबूर कर दिया। उन्होंने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल को क्रिकेट का सबसे कठिन दौर बताया। उन्होंने फाइनल में अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा, "हम अंदर ड्रेसिंग फॉर्म में बैठे थे और टीवी पर लाइव मैच देख रहे थे। टेलीविजन पर सीधा प्रसारण कुछ देर से हुआ।

मैदान पर भारतीय दर्शक हर गेंद पर ऐसे शोर मचा रहे थे जैसे विकेट गिर गया हो. हालांकि यह एक रन या डॉट बॉल थी। देखना मुश्किल था। मैंने वास्तव में कई बार बाथरूम जाने की कोशिश की, जहाँ कोई शोर नहीं था, बस थोड़ी देर के लिए उससे दूर हो गया क्योंकि यह बहुत तनावपूर्ण हो रहा था।

WTC Final: जेमिसन को बाथरूम में क्यों छिपना पड़ा? कीवी गेंदबाज ने खुद खोला  राज - WTC Final: Kyle Jamieson hid in bathroom to escape tension of New  Zealand's run chase tspo -

पता चला है कि फाइनल मैच में जैमिसन ने 7 विकेट लिए थे। उन्होंने भारत के खिलाफ पहली पारी में 5 विकेट लिए थे। गौरतलब है कि फाइनल मैच में भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 139 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसे नाबाद शतक के दम पर कप्तान केन विलियमसन और रॉस टेलर ने 8 विकेट से जीत दिलाई थी।

Related News