युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत को एक से एक मौके दिए जा रहे है लेकिन वो खुद को साबित करने में नाकामयाब हो रहे है। ऋषभ पंत के खराब शॉट सिलेक्शन को लेकर सवाल उठ रहे हैं। ऋषभ पंत को विश्वकप में भी नंबर चार पर बल्लेबाजी करने के मौके मिले,लेकिन ऋषभ पंत खुद को साबित नहीं कर पाए। भारतीय टीम मैनेजमेंट ऋषभ पंत को ज्यादा से ज्यादा मौके देना चाहता है, लेकिन इस चक्कर में कई विकेटकीपर्स का करियर बर्बाद हो रहा है, जिनको टीम में मौके नहीं मिल पा रहे हैं।


रिद्धिमान साहा: रिद्धिमान साहा चोटिल होने की वजह से टीम से बाहर हो गए थे। उन्होंने टीम में वापसी की कोशिश की. लेकिन खराब फॉर्म के चलते उन्हें ज्यादा मौके नहीं मिले. रिद्धिमान साहा को वेस्टइंडीज के विरुद्ध टेस्ट सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है।


ईशान किशन:

\ईशान किशन 2016 में अंडर-19 टीम के कप्तान थे। ईशान किशन घरेलू क्रिकेट में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और वह विकेटकीपिंग करने में भी माहिर हैं। ईशान किशन ने आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से भी बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया।


श्रीकर भरत: श्रीकर भरत पिछले कुछ सालों से घरेलू क्रिकेट में लाजवाब प्रदर्शन दिखाते आ रहे हैं। श्रीकर भरत विकेटकीपिंग और बल्लेबाजी बहुत ही शानदार करते हैं और उनकी तकनीकी भी बहुत लाजवाब है।


नारायण जगदीशन: नारायण जगदीशन को अभी तक आईपीएल में खेलने का मौका नहीं मिला, लेकिन वे चेन्नई सुपर किंग्स टीम का हिस्सा है. हाल ही में खत्म हुई तमिलनाडु प्रीमियर लीग में नायरण जगदीशन ने बहुत ही लाजवाब बल्लेबाजी का नजारा पेश किया।

Related News