पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान निस्संदेह अतीत की सबसे बड़ी प्रतिभाओं में से एक हैं। पठान भाइयों में से एक इरफान लीजेंड्स लीग क्रिकेट के नौवें गेम में मंगलवार को भीलवाड़ा किंग्स की कप्तानी करेंगे। गुजरात जायंट्स और पठान की अगुवाई वाली भीलवाड़ा किंग्स इस प्रसिद्ध टूर्नामेंट के आगामी मैच कटक में भिड़ेंगी। पठान एक ऐसा नाम है जिसे किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है और सभी सोशल मीडिया साइटों पर उसका एक बड़ा प्रशंसक आधार है।

"जब भी मैं इन लीग में इरफान पठान को देखता हूं, मैं एमएस और उनके प्रबंधन को और भी अधिक शाप देता हूं ... मुझे विश्वास नहीं हो रहा है, उन्होंने सिर्फ 29 साल की उम्र में आखिरी सफेद गेंद का खेल खेला था ... बिल्कुल सही नहीं। ट्वीट पर ध्यान देते हुए, पठान ने मार्मिक तरीके से जवाब दिया, और पूर्व क्रिकेटर की ऑनलाइन उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रशंसा की गई। "किसी को दोष मत दो। प्यार के लिए धन्यवाद," पठान ने जवाब दिया।

बता दे की, टीम इंडिया के समर्थकों के बीच पसंदीदा पठान अक्सर अपने ट्विटर फॉलोअर्स और प्रशंसकों के साथ जुड़े रहते हैं। मंगलवार को पठान को टीम इंडिया के एक समर्थक द्वारा भेजे गए ट्वीट का पता चला। समर्थक ने अपने ट्वीट में उल्लेख किया कि महान ऑलराउंडर पठान ने 30 साल की उम्र से पहले टीम इंडिया के लिए अपना अंतिम मैच खेला।

जब भी मैं इन लीगों में इरफान पठान को देखता हूं, मैं एमएस और उनके प्रबंधन को और भी ज्यादा शाप देता हूं...

मुझे विश्वास नहीं हो रहा है, उन्होंने सिर्फ 29 साल की उम्र में आखिरी सफेद गेंद का खेल खेला था...

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, भारतीय क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडरों में से एक, पठान ने 2003 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपनी राष्ट्रीय टीम की शुरुआत सिर्फ 19 साल की उम्र में की थी। टी 20 विश्व कप में, जिसकी मेजबानी श्रीलंका ने 2012 में की थी, पठान ने भारत के लिए अपने विदाई खेल में भाग लिया।

पठान के घरेलू करियर के बारे में, 37 वर्षीय इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में गुजरात लायंस, दिल्ली कैपिटल, चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेले। घरेलू क्रिकेट के सबसे बड़े तमाशे आईपीएल में पठान द्वारा खेले गए 103 मैच शामिल थे। आकर्षक लीग में, सीएसके के पूर्व स्टार ने 1,139 रन और 80 विकेट लिए।

Related News