स्पोर्ट्स डेस्क। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम और आयरलैंड क्रिकेट टीम के बीच 3 T20 मुकाबलों की सीरीज खेली जा रही है जिसके पिछले दोनों मुकाबले न्यूजीलैंड चुकी है। इस सीरीज का तीसरा और अंतिम T20 मुकाबला शुक्रवार को न्यूजीलैंड और आयरलैंड टीम के बीच खेला जाएगा। हम आपको आयरलैंड क्रिकेट टीम के उन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे है, जो आज का मुकाबला न्यूजीलैंड को जीतने से रोक कर क्लीन स्वीप भी करने से रोक सकती है।

मार्क एडेर
पिछले मुकाबले में न्यूजीलैंड के खिलाफ आयरलैंड क्रिकेट टीम की ओर से मार्क एडेर ने 27 रन बनाए थे, हालांकि वह टीम को मैच नहीं जीता पाए थे। आज के मुकाबले में वह अपनी बल्लेबाजी में सुधार करते हुए आयरलैंड को मुकाबला जिताने की पूरी कोशिश करते हुए दिखाई देंगे।

पॉल स्टर्लिंग
पिछले मुकाबले में पॉल स्टर्लिंग ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 21 रन बनाए थे। आज के मुकाबले में वह अपनी बल्लेबाजी से आयरलैंड के लिए मैच विनर बन सकते हैं।

जोशुआ लिटिल
आयरलैंड क्रिकेट टीम की ओर से पिछले मुकाबले में गेंदबाजी करते हुए जोशुआ लिटिल ने न्यूजीलैंड के दो विकेट लिए थे। आज के मुकाबले में वह अपनी घातक गेंदबाजी से न्यूजीलैंड को मुकाबला जीतने से रोक सकते हैं।

Related News