pc: tv9hindi

आईपीएल 2024 में 6 मई की शाम को मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हुए मैच में मुंबई इंडियंस 7 विकेट से विजयी रही। हालाँकि, इस जीत के बीच रोहित शर्मा को क्या हुआ? वह क्यों रोने लगा? खैर, मुंबई इंडियंस की पारी के ब्रेक के दौरान बाहर बैठकर आंसू बहाने वाले रोहित के एक वीडियो ने काफी हलचल मचा दी है। इस वीडियो को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच का बताया जा रहा है। हालाँकि, रोहित के आंसुओं के पीछे का असली कारण स्पष्ट नहीं है।

आईपीएल 2024 शुरू होने से पहले ही रोहित शर्मा, मुंबई इंडियंस और हार्दिक पंड्या सुर्खियां बटोर रहे थे। इसके पीछे वजह थी टीम की कप्तानी में बदलाव। मुंबई इंडियंस मैनेजमेंट ने रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पंड्या को कप्तान नियुक्त किया है। नतीजा ये हुआ कि आईपीएल 2024 के मैचों के दौरान हार्दिक पंड्या के खिलाफ बोइंग भी हुई। देखा गया कि मुंबई इंडियंस के होम ग्राउंड वानखेड़े स्टेडियम में भी पंड्या हूटिंग से नहीं बच सके। इस बीच, रोहित शर्मा ने आईपीएल 2024 की विस्फोटक शुरुआत की थी, लेकिन पिछले 5 मैचों में उनके बल्ले का आकर्षण खोता नजर आया।

रोहित शर्मा के आंसुओं के पीछे क्या है वजह?
आईपीएल 2024 के पहले 7 मैचों में 297 रन बनाने वाले रोहित शर्मा आखिरी 5 मैचों में केवल 33 रन ही बना पाए। तो क्या आउट होने के दौरान रोहित शर्मा के आंसुओं के पीछे की वजह है? क्या मुंबई इंडियंस टीम प्रबंधन ने उनके मौजूदा खराब फॉर्म के बारे में कुछ कहा है? फिलहाल सिर्फ कयास ही लगाए जा सकते हैं. हालांकि, सच तो ये है कि उनके आंसुओं की कोई ठोस वजह पता नहीं चल पाई है।

अगर रोहित शर्मा की फॉर्म में अब सुधार होता है, तो आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस के लिए यह ज्यादा मायने नहीं रखेगा। हालांकि, टी20 वर्ल्ड कप के नजरिए से यह भारत के लिए बेहतर साबित हो सकता है। रोहित की मौजूदा फॉर्म ही टीम इंडिया में तनाव का कारण बन रही है। क्रिकेट पंडित अब इस पर चर्चा करने लगे हैं। ऐसे में यह तनाव भारत से आगे बढ़कर वेस्टइंडीज या अमेरिकी धरती तक न पहुंचे, इसके लिए जरूरी है कि रोहित शर्मा आईपीएल 2024 के बाकी बचे मैचों में रन बनाएं और अपना दमखम दिखाएं।

Related News