pc: abplive

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम को आईपीएल 2024 में लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा, जो उन्होंने अपने घरेलू मैदान एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला था। इस हार ने ना सिर्फ फैंस को निराश किया है बल्कि पूर्व कप्तान और ओपनर विराट कोहली भी पूरी तरह टूट गए हैं। लखनऊ के खिलाफ भी कोहली कुछ खास नहीं कर सके। पवेलियन लौटने से पहले वह 16 गेंदों में 2 चौकों और 1 छक्के की मदद से केवल 22 रन ही बना पाए।

अब सोशल मीडिया पर किंग कोहली की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वह ड्रेसिंग रूम में उदास बैठे नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही एक और तस्वीर है जिसमें वह खड़े नजर आ रहे हैं। दोनों तस्वीरों में उनकी उदासी साफ नजर आ रही है। खैर, उनका दुख जायज है क्योंकि टीम अब तक 4 में से 3 मैच हार चुकी है और सिर्फ एक ही जीत पाई है।

बैंगलोर ने टूर्नामेंट का अपना पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेला, जिसे वह 6 विकेट से हार गई। इसके बाद दूसरे मैच में पंजाब किंग्स के खिलाफ 4 विकेट से जीत हासिल की। हालाँकि, इसके बाद वे अपने अगले दोनों मैच हार गए। उन्हें कोलकाता के खिलाफ 7 विकेट से और लखनऊ के खिलाफ 28 रन से हार का सामना करना पड़ा।

लखनऊ के खिलाफ आरसीबी की बल्लेबाजी पूरी तरह फेल रही

बता दें कि लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ खेले गए आईपीएल 2024 के 15वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की बल्लेबाजी पूरी तरह से असफल रही। टीम के बड़े-बड़े बल्लेबाज सस्ते में आउट हो गए। लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 181/5 रन बनाए थे। फिर लक्ष्य का पीछा करते हुए बैंगलोर की टीम 19.4 ओवर में 153 रन पर ऑलआउट हो गई। टीम के लिए सबसे बड़ी पारी महिपाल लोमरोर ने खेली, उन्होंने 13 गेंदों पर 3 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 33 रन बनाए।

Related News