कल मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में IPL 2024 के 14वें मैच में राजस्थान रॉयल्स का मुकाबला मुंबई इंडियंस से हुआ, जिसमें राजस्थान ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मुंबई को 6 विकेट से हार झेलनी पड़ी। इस जीत के साथ राजस्थान रॉयल्स पाइंट टेबल पर शीर्ष स्थान पर पहुंच गई हैँ।

Google

इस जीत के साथ, राजस्थान रॉयल्स ने मैदान पर अपनी ताकत का प्रदर्शन किया और आईपीएल 2024 सीज़न में अपनी लगातार तीसरी जीत हासिल की, राजस्थान के शानदार प्रदर्शन ने उन्हें 3 मैचों में 6 अंकों के साथ अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंचा दिया। दूसरे स्थान पर कोलकाता नाइट राइडर्स हैं, उसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस हैं, सभी 4 अंकों के साथ। इन टीमों के बीच रैंकिंग में अंतर नेट रन रेट से तय होता है।

Google

दूसरी तरफ, हार्दिक पंड्या की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस को सीज़न में लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा, तिलक वर्मा और कप्तान हार्दिक पंड्या के सराहनीय प्रयासों के बावजूद, मुंबई की बल्लेबाजी इसका फायदा उठाने में विफल रही और राजस्थान के सामने 126 रनों का मामूली लक्ष्य रखा।

Google

राजस्थान की लक्ष्य का पीछा करते हुए, राजस्थान रॉयल्स ने आसानी से 27 गेंद शेष रहते हुए लक्ष्य हासिल कर लिया। रियान पराग की बेहतरीन पारी की बदौलत राजस्थान ने महज 15.3 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 127 रन बनाकर जीत पक्की कर ली।

Related News