मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 सीज़न के 25वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पर 7 विकेट से शानदार जीत दर्ज की। वानखेड़े स्टेडियम में आयोजित इस मैच में बेंगलुरु ने 20 ओवरों में 196 रनों का मजबूत लक्ष्य रखा, जिसे मुंबई इंडियंस ने आसानी से हासिल कर लिया।

Google

मुंबई इंडियंस ने लक्ष्य हासिल करने में कोई समय बर्बाद नहीं किया सबसे आगे ईशान किशन थे, जिन्होंने 5 छक्कों और 7 चौकों की मदद से 69 रनों की शानदार पारी खेलकर अपनी क्षमता का प्रदर्शन किया। सूर्यकुमार यादव ने केवल 19 गेंदों पर 52 रनों की तूफानी पारी खेली, रोहित शर्मा ने 38 रनों का योगदान दिया। हार्दिक पंड्या के नाबाद 21 रन और तिलक वर्मा के नाबाद 16 रन ने मुंबई के शानदार प्रदर्शन को और मजबूत किया।

Google

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को एक और हार से जूझना पड़ा, जो छह मैचों में उनकी पांचवीं हार है। डुप्लेसिस, रजत पाटीदार और दिनेश कार्तिक जैसे बल्लेबाजों के सराहनीय बल्लेबाजी प्रयासों के बावजूद RCB हार गई।

google

आरसीबी के गेंदबाज मुंबई की आक्रामक बल्लेबाजी को रोकने में नाकाम रहे और पावरप्ले में 72 रन दे दिए। इशान किशन और रोहित शर्मा की जबरदस्त साझेदारी ने आरसीबी की मुश्किलें बढ़ा दी, किशन विशेष रूप से हर गेंदबाज पर आक्रमण कर रहे थे।

Related News