दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2024 का 40वां मैच क्रिकेट प्रशंसकों के लिए भावनाओं भरा रहा। दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 224 रनों का मजबूत लक्ष्य रखा और गुजरात के लिए रोमांचक लक्ष्य का मंच तैयार हो गया। गुजरात के साहसिक प्रदर्शन के बाद भी जीत नहीं मिली, आइए एक नजर डालते है मैच पर-

Google

दिल्ली कैपिटल्स ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 224 रनों का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाते हुए मैच की शुरुआत की। एक कठिन लक्ष्य का सामना करते हुए, गुजरात टाइटंस ने अटूट दृढ़ संकल्प दिखाया, खासकर आखिरी चार ओवरों में बढ़ते दबाव के बावजूद, गुजरात अंत तक लचीलेपन और लड़ाई की भावना का प्रदर्शन करते हुए अविचलित रहा।

Google

एनरिक नॉर्सिया के खिलाफ डेविड मिलर के आक्रमण से दिल्ली कैपिटल्स ने 24 रन बनाए, जिससे गुजरात के लिए लक्ष्य का पीछा और तेज हो गया। राशिद खान ने मिलर को आउट कर दिल्ली के लिए उम्मीद की किरण जगाई, लेकिन साई किशोर की विस्फोटक बल्लेबाजी ने गुजरात को मुकाबले में बनाए रखा.

Google

रसिख सलाम की शानदार गेंदबाजी ने साई किशोर को आउट किया, जिससे मैच पर दिल्ली कैपिटल्स की पकड़ मजबूत हो गई, अंतिम ओवर में राशिद खान के वीरतापूर्ण प्रयासों के बावजूद, गुजरात टाइटंस जीत से काफी पीछे रह गई और दिल्ली कैपिटल्स चार रनों के मामूली अंतर से विजयी हुई।

Related News