IPL 2024 सीजन के 35वें मैच में फैंस को दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच रोमांचक भिड़ंत देखने को मिली, मैच में दोनों टीमों ने शानदार प्रदर्शन किया, रिकॉर्ड बनाए और दर्शकों को अपनी सीटों पर बैठे रहने पर मजबूर कर दिया, लेकिन अंत में हैदराबाद ने 67 रन से दिल्ली पर जीत हासिल की, आइए जानें मैच का पूरा हाल-

Google

ट्रैविस हेड और अभिषेक शर्मा ने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए तेज़ शुरुआत की और टीम को शुरुआती गति प्रदान की। सनराइजर्स हैदराबाद की असाधारण बल्लेबाजी और गेंदबाजी प्रदर्शन ने उनकी जीत सुनिश्चित कर दी, जिसमें ट्रैविस हेड के 32 गेंदों में विस्फोटक 89 रन, अभिषेक शर्मा के 12 गेंदों में तेज 46 रन और शाहबाज़ अहमद के 29 गेंदों में नाबाद 59 रन ने 266 रनों का मजबूत लक्ष्य रखा।

Google

मैकगर्क के साहसिक प्रयास के बावजूद, दिल्ली कैपिटल्स हैदराबाद के गेंदबाजी आक्रमण के दबाव में लड़खड़ा गई। मैकगर्क के आउट होने के बाद टीम को लय बरकरार रखने के लिए संघर्ष करना पड़ा और अंतत: 19.1 ओवर में केवल 199 रन ही बना सकी।

Google

हैदराबदा के टी. नटराजन की शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन ने चार ओवर में 19 रन देकर चार महत्वपूर्ण विकेट लिए, जिसने हैदराबाद की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

इस जीत के साथ, सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता नाइट राइडर्स को पछाड़कर अंक तालिका में दूसरा स्थान हासिल कर लिया, जबकि दिल्ली कैपिटल सातवें स्थान पर हैं।

Related News