PC:Dnaindia

दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल 2024 के लिए अपने तेज गेंदबाज एनरिच नॉर्टे का वापस स्वागत करते हुए रोमांचित थी। उनकी पिछली चोट की परेशानियों के बावजूद, दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी को टीम ने बरकरार रखा था। शुरुआती मैच में चूकने के बाद, 25 मार्च को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपने दूसरे गेम से पहले एनरिच नॉर्टे टीम में फिर से शामिल हो गए।

टीम ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया जहां नॉर्टे ने हिंदी में अपनी वापसी की घोषणा की, जिससे उनके साथियों को काफी खुशी हुई। 2023 में पिछले आईपीएल सीज़न में, नॉर्टजे ने दिल्ली कैपिटल्स के लिए 10 मैच खेले और इतने ही विकेट लिए। हालाँकि, विभिन्न चोटों के कारण, उन्होंने 2020 के बाद से टीम के लिए एक भी पूरा सीज़न पूरा नहीं किया है।

नॉर्टे अपनी पीठ में स्ट्रेस फ्रैक्चर के कारण सितंबर 2023 से दक्षिण अफ्रीका के लिए एक्शन से बाहर थे। वह मार्च 2024 में क्रिकेट साउथ अफ्रीका टी20 चैलेंज के दौरान प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में लौटे और वॉरियर्स के लिए तीन मैच खेले। नॉर्टे की वापसी से दिल्ली कैपिटल्स की गेंदबाजी इकाई मजबूत होने की उम्मीद है, खासकर तेज गेंदबाजी की जरूरत को देखते हुए। उनके कप्तान ऋषभ पंत की आईपीएल 2024 में निराशाजनक शुरुआत हुई, क्योंकि टीम मुल्लांपुर में पंजाब किंग्स से अपना पहला मैच हार गई। टीम अपने पहले गेम में व्यवस्थित नहीं दिखी।

उनकी चिंताएं तब और बढ़ गईं जब मुल्लांपुर में मैच के दौरान अनुभवी तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा चोटिल हो गए। नॉर्टे की वापसी के साथ, दिल्ली कैपिटल्स को सीजन के आगामी मैचों में वापसी करने और बेहतर प्रदर्शन करने की उम्मीद है।

Related News