IPL 2024 अपनी चर्म सीमा पर हैं और क्रिकेट फैंस आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 का इंतजार कर रहे हैं, ऐसे में भारतीय क्रिकेट टीम की घोषणा का क्रिकेट प्रेमी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, टीम का चयन काफी हद तक आईपीएल के प्रदर्शन पर निर्भर है, ऐसे में स्पॉटलाइट उन खिलाड़ियों पर है जो अच्छा प्रदर्षण कर रहे हैं, ऐसे अगर हम बात करे हार्दिक पंडाय की तो उनकी जगह लेने के लिए आईपीएल 2024 में फॉर्म में चल रहे हैं खिलाड़ी जगह लेने के लिए तैयार हैं, आइए जानते हैं इनके बारे में-

Google

शिवम दुबे:

हार्दिक पंड्या की जगह लेने के लिए शिवम दुबे सबसे पंसदीदा नाम हैं। अपनी विस्फोटक बाएं हाथ की बल्लेबाजी और प्रभावी सीम गेंदबाजी के लिए जाने जाने वाले दुबे ने आईपीएल 2024 में उल्लेखनीय फॉर्म दिखाया है। 49 की औसत से 245 रन और 15 छक्कों सहित 157.05 की जबरदस्त स्ट्राइक रेट से, दुबे की बल्लेबाजी क्षमता निर्विवाद है।

Google

नितीश रेड्डी:

SRH का प्रतिनिधित्व करने वाले एक गतिशील ऑलराउंडर, नितीश रेड्डी, T20 विश्व कप टीम के लिए एक और आकर्षक विकल्प प्रस्तुत करते हैं। कौशल के प्रभावशाली प्रदर्शन के साथ, जिसमें लगभग 140 किमी प्रति घंटे की तेज गति वाली गेंदबाजी, कुशल बल्लेबाजी और चुस्त क्षेत्ररक्षण शामिल है, रेड्डी ने आईपीएल 2024 में ध्यान आकर्षित किया है।

Google

अभिषेक शर्मा:

आईपीएल 2024 में अभिषेक शर्मा का शानदार प्रदर्शन हार्दिक पंड्या की जगह ले सकता है। बल्ले से उल्लेखनीय फॉर्म दिखाते हुए, शर्मा ने SRH को स्ट्राइक रेट के मामले में उम्मीदों से बढ़कर विस्फोटक शुरुआत प्रदान करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इसके अतिरिक्त, एक स्पिनर के रूप में उनकी उपयोगिता उनके मूल्य को और बढ़ा देती है, खासकर टी20 विश्व कप के दौरान अपेक्षित धीमी पिचों पर।

Related News