IPL 2024 सीजन के गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बीच होने वाले मुकाबले का फैंस को बेसब्री से इंतजार था, लेकिन कुदरत को कुछ और मजूंर था, शुरुआत से ही खराब मौसम के कारण खेल बाधित रहा, जिसके कारण लगातार देरी हुई और अंततः मैच रद्द करना पड़ा। बारीश ने ना केवल फैंस को निराश किया, बल्कि गुजरात टाइटंस की प्लेऑफ़ आकांक्षाओं पर भी पानी फैर दिया हैं।

Google

कल का मैच लगातार बारिश से प्रभावित रहा, जिसके कारण शुरुआत से ही देरी हुई। टॉस से पहले ही मौसम खराब हो गया, जिससे मुकाबला बाधित होने की संभावना बन गई।

बारिश के बीच रुक-रुक कर हो रही रुकावटों के बावजूद अंपायरों ने निरीक्षण का प्रयास किया। हालाँकि, हर बार बारिश कम होने के बाद, जल्द ही फिर से तेज़ हो गई, जिससे किसी भी क्रिकेट कार्रवाई का इंतज़ार बढ़ गया।

Google

अंततः, कई निरीक्षणों और टीम के कप्तानों और अधिकारियों के साथ चर्चा के बाद, अंपायरों ने मैच को रद्द करने का कठोर निर्णय लिया। दोनों टीमों को एक-एक अंक दिया गया, लेकिन गुजरात टाइटंस के लिए, इसका मतलब उनकी प्लेऑफ़ की उम्मीदों के लिए एक विनाशकारी झटका था।

मैच रद्द होने से गुजरात टाइटंस की प्लेऑफ की आकांक्षाओं को करारा झटका लगा। केवल एक अंक प्राप्त करने के साथ वो प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गए हैं, जिससे खेल अनिश्चितताओं की कठोर वास्तविकता उजागर हुई।

Google

दूसरी ओर, केकेआर ने अतिरिक्त अंक के साथ, कुल 19 अंकों के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर अपना स्थान बनाए रखा और टूर्नामेंट में अग्रणी के रूप में अपनी स्थिति मजबूत कर ली।

Related News