जहां तक ​​​​आईपीएल 2022 का सवाल है, मुंबई इंडियंस (एमआई) आईपीएल के सीजन 15 में पीछे मुड़कर नहीं देखेगी क्योंकि वे अंतिम स्थान पर रहे, प्लेऑफ की योग्यता की दौड़ से बाहर होने वाली पहली टीम बन गई।

सीजन के सबसे बड़े झटकों में से एक, MI को 14 मैचों में 10 हार का सामना करना पड़ा, पांच बार के IPL चैंपियन ने पूरे सीजन में निरंतरता के लिए संघर्ष किया, जिसमें कप्तान रोहित शर्मा, कीरन पोलार्ड और जसप्रीत बुमराह जैसे अनुभवी खिलाड़ी अपने सर्वश्रेष्ठ फॉर्म को फिर से खोजने में विफल रहे। .

पोलार्ड विशेष रूप से एक बड़ी निराशा साबित हुए क्योंकि उन्होंने बल्ले और गेंद दोनों से संघर्ष किया।

उन्होंने जो 11 मैच खेले उनमें कैरेबियाई ऑलराउंडर 14.40 के खराब औसत से केवल 144 रन ही बना सका। जैसे ही लीग अंत की ओर बढ़ी, पोलार्ड को टीम से हटा दिया गया, रोहित ने वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान के पक्ष में नए चेहरों को आजमाने का विकल्प चुना।

आईपीएल 2022 में उनके संघर्षों को देखते हुए, सवाल उठे हैं कि क्या मुंबई इंडियंस कीरन पोलार्ड को बरकरार रखेगी, और क्रिकेटर से कमेंटेटर बने आकाश चोपड़ा को लगता है कि हमने उन्हें आखिरी बार एमआई शर्ट में देखा है ।


चोपड़ा ने अपने YouTube चैनल पर बोलते हुए कहा- "मुझे लगता है कि हमने किरन पोलार्ड को आखिरीबार देखा है। यदि मुंबई उन्हें बनाए नहीं रखती है तो 6 करोड़ रिलीज किए जाएंगे। मुझे लगता है कि वे मुरुगन अश्विन (₹1.6 करोड़) को भी जाने दे सकते हैं। मैं जयदेव उनादकट ( ₹1.3 करोड़) के बारे में निश्चित नहीं हूं लेकिन वे निश्चित रूप से टाइमल मिल्स (₹1.5 करोड़) को अलविदा कह सकते हैं।"

पोलार्ड उन खिलाडियों में से एक हैं, जिन्होंने अपने करियर के माध्यम से केवल एक फ्रेंचाइजी के लिए खेला है।

इससे पहले, अनुभवी ने एक और चौंकाने वाले कदम में, आईपीएल 2022 सीज़न के बीच में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की, और यह देखा जाना बाकी है कि वह आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस के लिए खेलेंगे या नहीं।

Related News