बल्लेबाजों की मददगार पिच पर सनराइजर्स सात विकेट पर 157 रन ही बना सकी. जवाब में पंजाब ने 15.1 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया। चार क्वालीफायर टीमें तय हो चुकी थी लिहाजा यह मैच औपचारिकता मात्र बचा था. सनराइजर्स की टीम काफी थकी हुई नजर आई और खिलाड़ियों में प्रेरणा का अभाव साफ दिखा. वहीं पंजाब की टीम ने बल्लेबाजी के दम पर यह मैच जीता. टीम के लिए लियाम लिविंगस्टन ने अहम रोल निभाया. अपने गेंदबाजों के अनुशासित प्रदर्शन के दम पर पंजाब किंग्स ने आईपीएल के आखिरी लीग मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को रविवार को पांच विकेट से हराकर अपने अभियान का अंत जीत के साथ किया।

सातवां ओवर करने आए उमरान मलिक. ओवर की चौथी गेंद शॉर्ट पिच थी, मयंक फ्लिक करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन गेंद उनकी पसलियों पर जा लगी. गेंद लगते ही मयंक जमीन पर गिर गए और दर्द में कराहने लगे. फौरन फीजियो मैदान पर आए उनका इलाज किया. मयंक इसके अगले ही ओवर में आउट हो गए। पंजाब किंग्स ने भले ही मैच में जीत हासिल की हो लेकिन इस मुकाबले में उनके कप्तान चोटिल हो गए. सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने कप्तान को अपनी रफ्तार का ऐसा शिकार बनाया कि किया कि वह अपने पैरों पर भी खड़े नहीं रह सके।

मयंक ने मैच के बारे में बात करते हुए कहा, 'चोट और गहरी होने वाली है. मुझे एक्स रे कराना होगा.' मयंक के पास आराम करने का समय होगा. आईपीएल के बाद होने वाली साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज के लिए चुना नहीं गया है।

Related News