मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा पर पंजाब किंग्स के खिलाफ अपने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 मैच के दौरान धीमी ओवर गति बनाए रखने के लिए 24 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया।

प्लेइंग इलेवन के बाकी सदस्यों पर 6 लाख रुपये या मैच फीस का 25 प्रतिशत, जो भी कम हो, का जुर्माना लगाया गया, क्योंकि टीम बुधवार को यहां एमसीए स्टेडियम में खेले गए मैच में ओवर रेट को बनाए रखने में विफल रही।

चूंकि यह टीम का सीजन का दूसरा अपराध था, मुंबई इंडियंस को न्यूनतम ओवर रेट अपराध से संबंधित आईपीएल की आचार संहिता के तहत अधिकतम जुर्माना लगाया गया था, मुंबई इंडियंस के पांच मैचों में अपनी पांचवीं हार के बाद आईपीएल ने एक विज्ञप्ति में सूचित किया।

बता दें कि, 27 मार्च को दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ सीजन के पहले मैच में स्लो ओवर रेट के लिए MI के कप्तान रोहित पर पहले 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया था। रोहित शर्मा के पास अब गलती करने का मौका नहीं है। मुंबई इंडियंस को इस सीजन अभी 9 और मुकाबले खेलने हैं, हर मैच में उन्हें खेल-खेल के साथ घड़ी पर भी ध्यान देना होगा।

मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल 2022 का सफर अभी तक निराशाजनक रहा है। इस सीजन 5 मैच खेल चुकी एमआई अभी तक एक भी मैच जीत नहीं पाई है। उन्होंने पीबीकेएस के खिलाफ काफी अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन अंत में वह 12 रन से मैच हार गए।

Related News