दिल्ली कैपिटल के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने खुलासा किया है। इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान, मैदान पर कोच रिकी पोंटिंग और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली के बीच हाथापाई हुई थी। टूर्नामेंट 10 नवंबर को समाप्त हुआ, मुंबई इंडियंस ने पांचवीं बार पुरस्कार जीतने के लिए दिल्ली की राजधानियों को हराया। आईपीएल 2020 में, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली की राजधानियों ने मैदान पर दो बार एक दूसरे का सामना किया।


दो मैचों में से एक दिल्ली और बैंगलोर ने जीता था। दिल्ली और बैंगलोर के बीच आईपीएल 2020 के पहले मैच में, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने दिल्ली की राजधानियों को 59 रनों से हराया। दूसरा मैच दिल्ली कैपिटल ने छह विकेट से जीता। दोनों मैचों में कोई बड़ा विवाद नहीं था, लेकिन दूसरे मैच में दिल्ली के मुख्य कोच पोंटिंग और आरसीबी के कप्तान विराट कोहली के बीच चर्चा हुई।


आरसीबी कप्तान मैच के दौरान रणनीतिक समय के अंत में ऑन-फील्ड अंपायर से बात कर रहे थे, जब पोटिंग ने कुछ कहा। इसके बाद दोनों के बीच हाथापाई हुई। इस मुद्दे पर आगे कोई चर्चा नहीं हुई। अश्विन ने हाल ही में इस कहानी की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि पोंटिंग और कोहली के बीच बहुत कम चर्चा हुई। मुंबई इंडियंस का खिताब जीतने के बाद अश्विन ने अपने यूट्यूब शो पर यह बात कही। उन्होंने खुलासा किया कि विराट कोहली और उनकी टीम उनके साथ मैदान छोड़ने से खुश नहीं है।


जब उन्होंने दिल्ली की राजधानियों से वही सवाल पूछा, तो पोंटिंग ने आरसीबी के कप्तान को जवाब दिया।

Related News