डेब्यूटेंट लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) ने मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में मैच 7 में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को छह विकेट से हरा दिया और आईपीएल 2022 सीज़न की अपनी पहली जीत दर्ज की। 211 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए एलएसजी 19.3 ओवर में चार विकेट पर 211 रन पर पहुंच गई। लखनऊ के लिए विकेटकीपर-बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक ने 45 गेंदों में 61 रनों की पारी खेली। इस बीच, ड्वेन ब्रावो ने आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बनने के लिए एक विकेट दर्ज किया। इससे पहले, सीएसके ने सात विकेट पर 210 रन बनाए, जिसमें रॉबिन उथप्पा ने अर्धशतक जमाया। LSG के लिए रवि बिश्नोई, अवेश खान और एंड्रयू टाय ने दो-दो विकेट लिए।

आईपीएल 2022 पॉइंट टेबल
राजस्थान रॉयल्स (आरआर) वर्तमान में एक मैच से दो पॉइंट्स के साथ आईपीएल पॉइंट टेबल में टॉप पर है, और उसके बाद दूसरे स्थान पर दिल्ली कैपिटल (डीसी), तीसरे स्थान पर पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) और चौथे स्थान पर गुजरात टाइटंस (जीटी) है। .

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) टेबल में पांचवें स्थान पर है, जिसमें एलएसजी छठे स्थान पर है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) स्टैंडिंग में सातवें स्थान पर है, जिसमें CSK आठवें स्थान पर है। मुंबई इंडियंस (MI) नौवें स्थान पर है जबकि सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) अंतिम स्थान पर काबिज है।

ऑरेंज कैप रेस
फाफ डु प्लेसिस इस समय ऑरेंज कैप की रेस में दो मैचों में 93 रन बनाकर टॉप पोजीशन पर हैं। उनके बाद दूसरे स्थान पर ईशान किशन (81) और तीसरे स्थान पर उथप्पा (78) हैं।।

पर्पल कैप रेस
वानिंदु हसरंगा पर्पल कैप की दौड़ में पांच विकेट लेकर आगे चल रहे हैं और उनके बाद उमेश यादव (4) दूसरे स्थान पर हैं।

ब्रावो चार बर्खास्तगी के साथ तीसरे स्थान पर हैं, उसके बाद आकाश दीप (4) और कुलदीप यादव (3) हैं।

Related News