टीम इंडिया और पंजाब किंग्स के लेग स्पिनर राहुल चाहर आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 सीज़न से पहले शादी के बंधन में बंधने वाले दूसरे क्रिकेटर बनने के लिए तैयार हैं। चाहर टी20 लीग से पहले शादी करने वाले दो क्रिकेटरों के रूप में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के ग्लेन मैक्सवेल के साथ शामिल होंगे।

राहुल चाहर बुधवार (9 मार्च) को गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग में इशानी से शादी करने वाले हैं। दोनों 2019 से एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं और शनिवार (12 मार्च) को अपनी शादी का रिसेप्शन आयोजित करने की उम्मीद है। इशानी बेंगलुरु की रहने वाली एक फैशन डिजाइनर हैं।

चचेरे भाई और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के टीम इंडिया के ऑलराउंडर दीपक चाहर के अलावा अन्य भारतीय खिलाड़ी उनकी शादी में मौजूद रहेंगे। इनसाइडस्पोर्ट वेबसाइट का दावा है कि राहुल का परिवार पहले ही गंतव्य तक पहुंच चुका है।

22 वर्षीय लेग स्पिनर ने भारत के लिए 6 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें 7 विकेट हासिल किए हैं। उन्होंने 2021 में श्रीलंका के खिलाफ एक एकदिवसीय मैच खेला है। मैच में 3 विकेट लेने के बाद उन्होंने एक यादगार एकदिवसीय मैच की शुरुआत की थी।


मुंबई इंडियंस के पूर्व लेग्गी राहुल चाहर ने 2017 में राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के साथ आईपीएल में पदार्पण किया। इसके बाद, वह 1.9 करोड़ रुपये की कीमत पर चुने जाने के बाद मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा रहे। 42 मैचों में 43 विकेट लेने के बाद उनका आईपीएल में अपेक्षाकृत अच्छा प्रदर्शन रहा है। उनका सर्वश्रेष्ठ कार्यकाल आईपीएल 2021 में पिछले सीज़न में आया था जहाँ उन्होंने 11 मैचों में 24.46 की औसत से 13 विकेट लिए थे।


युवा स्पिनर पिछले महीने आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में बुरी तरह प्रभावित हुआ था और मयंक अग्रवाल की अगुवाई वाली पंजाब किंग्स को 5.25 करोड़ रुपये में बेचा गया था।

Related News