इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम को 1-4 से हार का सामना करना पड़ा है। सीरीज के बाद टीम के कोच रवि शास्त्री ने खुद यह बात मानी है कि उन्हें इंग्लैंड की पूरी टीम से ज्यादा आलराउंडर सैम कुरन ने नुकसान पहुँचाया और उनके सीरीज हारने का कारण बने। इस शानदार प्रदर्शन के बाद कई खिलाड़ियों ने कुरन की प्रशंसा की। सीरीज ने कुरन ने ना केवल बल्ले से बल्कि बॉल से भी शानदार प्रदर्शन किया और उभरते हुए आलराउंडर्स की लिस्ट में शामिल हो गए।

इस शानदार प्रदर्शन के बाद कुरन अगले साल आईपीएल में खेलते हुए नजर आ सकते है। मिल रही जानकारी के अनुसार आईपीएल की एक फ्रैंचाइज़ी ने उन्हें अगले साले होने वाले आईपीएल के लिए अपनी टीम में शामिल करने के लिए रूचि दिखाई है। बता दें कि आईपीएल में उन्हें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर फ्रैंचाइज़ी उन्हें अपनी टीम में शामिल कर सकती है।

कुरन हाल ही में भारत और इंग्लैंड के बीच संपन्न हुई टेस्ट सीरीज में विराट कोहली और जोस बटलर के बाद सबसे ज्यादा रन बनाने वाले तीसरे खिलाड़ी बने। कुरन ने पहले और चौथे मैच में इंग्लैंड की जीत में बल्ले और बॉल दोनों से अहम भूमिका निभाई थी। इस सीरीज में कुरन ने पांच पारियों में 251 रन बनाये और 8 विकेट भी लिए थे। इसके बाद भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री और कप्तान कोहली दोनों ने ही कुरन की बहुत तारीफ की थी।

Related News