रविवार को वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मैच में कीरोन पोलार्ड को आउट करने के बाद क्रुणाल पांड्या खुशी के मूड में थे। पांड्या ने पोलार्ड को आउट किया और बाद में वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी से हाथ मिलाने की कोशिश की।

हालाँकि, मुंबई को सीज़न की लगातार आठवीं हार के साथ, पोलार्ड अपने आउट होने से बहुत खुश नहीं थे।

कैरेबियाई क्रिकेटर ने पंड्या के हावभाव का कोई जवाब नहीं दिया, लेकिन भारतीय ऑलराउंडर ने पोलार्ड के सिर पर एक किस करके जवाब दिया। जैसे ही यह घटना हुई, ट्विटर पर फैंस इस घटना को लेकर विभाजित दिखे, जिनमें से कुछ पांड्या की हरकतों को सही करार नहीं दिया। इसका एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पोलार्ड के आउट होने के साथ ही मुंबई की किस्मत पर मुहर लग गई। पोलार्ड के विकेट के साथ प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने की उनकी जो भी छोटी-छोटी उम्मीदें थीं, वे खत्म हो गईं। 169 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम 131/6 पर सिमट गई और उसके बाद से उनके पास मुकाबले में वापसी का कोई रास्ता नहीं है।


इससे पहले मैच में, केएल राहुल ने रोहित शर्मा द्वारा पहले बल्लेबाजी करने के लिए भेजे जाने के बाद, एलएसजी को 20 ओवरों में 168/6 का स्कोर बनाने में मदद करने के लिए सीजन का अपना दूसरा शतक बनाया। लखनऊ ने पांच बार के आईपीएल चैंपियन को 36 रनों से हराकर एमआई को सीजन का रिकॉर्ड-आठवां नुकसान पहुंचाया।

Related News