मुंबई इंडियंस ने मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स को 8 विकेट से हराकर टॉप 4 में जगह बनाने के लिए एक अहम कदम उठाया है। 8.2 ओवर में कुल 91 रनों का पीछा करने उतरी मुंबई टीम का नेट रन रेट बढ़ गया है। जीत के साथ, मुंबई 13 मैचों में 12 पॉइंट्स के साथ 5वें स्थान पर पहुंच गई है, लेकिन वे अभी भी कोलकाता नाइट राइडर्स से नीचे नंबर पर हैं। kkr से कम नेट रन रेट के कारण मुंबई अभी भी पांचवे स्थान पर है।

ऑरेंज कैप

मुंबई इंडियंस बनाम राजस्थान रॉयल्स मैच के बाद ऑरेंज कैप लाइन-अप में कोई महत्वपूर्ण बदलाव नहीं हुआ। पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल अभी भी 12 मैचों में 528 रन के साथ टॉप पर हैं जबकि रुतुरक गायकवाड़ (521), शिखर धवन (501), संजू सैमसन (483), और फाफ डु प्लेसिस (470) टॉप 5 में शामिल है।

पर्पल कैप

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस के लिए दो विकेट लेने वाले जसप्रीत बुमराह ने तीसरा स्थान हासिल कर लिया है। आरसीबी के हर्षल पटेल (26 विकेट), और डीसी के अवेश खान (22 विकेट) के साथ टॉप टू में शामिल है। बुमराह के अब 19 विकेट हैं और वह तीसरे स्थान पर है। इसके बाद पीबीकेएस के मोहम्मद शमी (18 विकेट) और अर्शदीप सिंह (16 विकेट) के साथ क्रमश चौथे और पांचवे स्थान पर हैं।

Related News