जयपुर।आईपीएल 2021 के फाइनल में पहुंचने वाली चेन्नई सुपर किंग्स इस साल पहली टीम बनी है।कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की इस टीम ने क्वालीफायर वन में दिल्ली कैपिटल्स को हराकर इस आईपीएल के फाइनल में अपनी जगह बनाई है।इस बार सीएसके का कुल 9वां आईपीएल फाइनल मैच होने जा र​हा है। लेकिन सीएसके का एक दिग्गज खिलाड़ी ऐसा है जो शुरू से ही इस टीम के साथ जुड़ा हुआ है लेकिन अब उसका करियर खत्म होने वाला है।


इस खिलाड़ी का होगा करियर खत्म—
चेन्नई सुपर किंग्स के सीनियर बल्लेबाज सुरेश रैना पिछले कुछ वक्त से खराब फॉर्म में चल रहें है।वहीं आईपीएल 2021 के पहले चरण में भी सुरेश रैना अपने बल्ले से कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे और दूसरे चरण में भी रैना के खराब प्रदर्शन के चलते उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था।सुरेश रैना पिछले कुछ मैचों से बाहर हैं और उनकी जगह टीम में आए रोबिन उथप्पा ने शानदार प्रदर्शन कर अपनी जगह को पक्का कर लिया है।


हालांकि, सुरेश रैना ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा काफी पहले ही कर दी थी।वहीं आईपीएल में भी सुरेश रैना के लिए समय ठीक नहीं चल रहा हैं ऐसे में हो सकता है कि सुरेश रैना सीजन खत्म होते ही आईपीएल से भी संन्यास की घोषणा कर दें।

जिस तरह की फॉर्म रैना ने इस पूरे ही सीजन दिखाई है उससे एक बात तो लगभग साफ नजर आ रही है कि उन्हें अगले साल कोई भी टीम खरीदने का इंटरेस्ट नहीं दिखाएगी। ऐसे में उनका आईपीएल करियर खत्म होने की ओर बढ़ रहा है और वे आईपीएल से सन्यास ले सकते है।

Related News