जयपुर।इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल के 14वें सीजन के लीग मैचों का समापन आज 8 अक्टूबर 2021 को होने वाला है। इंडियन प्रीमियर के लीग के आखिरी दिन एक साथ चार टीमें एक ही समय दो अलग-अलग मुकाबले करती देखी जा सकती है।आईपीएल के समापन के दिन मुंबई इंडियंस का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से और दिल्ली कैपिटल्स का सामना रायल चैलेंजर्स बैंगलोर से होने वाला है। दोनों टीमों के मुकाबले भारतीय समय के अनुसार आज शाम 7.30 बजे से शुरू हो जाएंगे।ऐसा आईपीएल के इतिहास में पहली बार है, जब दो आईपीएल मैच एक समय पर शुरू होंगे।

ऐसे में इन टीमों के बीच खेले जाने वाले मैच काफी रोमांचक होने वाले हैं, क्योंकि प्लेआफ की रेस के लिए आज होने वाले मैच काफी महत्वपूण हैं।
इन टीमों के बीच खेला जाएगा IPL 2021 मैच—


आईपीएल 2021 का मैच शुक्रवार, 8 अक्टूबर 2021 को मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के अलावा रायल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा।मुंबई और हैदराबाद के बीच आईपीएल 2021 का मैच अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में, जबकि बैंगलोर और दिल्ली के बीच मुकाबला दुबई के दुबई क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।


आईपीएल के 14वें सीजन के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिज्नी प्लस हाटस्टार एप पर घर बैठे भी देख सकते हैं, जहां अलग-अलग बैनर पर क्लिक करके आप अलग-अलग मैचों का लुत्फ उठा सकते है।आप हाटस्टार एप पर इन दोनों ही मैचों को हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई अन्य भाषाओं में भी देख व सुन सकते हैं।वहीं jio के ग्राहक इस आइपीएल मैच को jio tv app के द्वारा लाइव भी देख सकते हैं।

Related News