जयपुर।हाल ही में आईपीएल 2021 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हुए मुकाबलें में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को शिकस्त मिली थी।ऐसे में बतौर कप्तान विराट कोहली के यह उनका अंतिम मैच था। शारजाह में हुए इस एलिमिनेटर मुकाबले में केकेआर की टीम ने आरसीबी को चार विकेट से हराया था। इस हार के बाद विराट की टीम आईपीएल 2021 से बाहर हो गई।

लीग से बाहर होने के एक दिन बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से विराट कोहली का वीडियो शेयर किया। जिसमें उन्होंने फ्रेंचाइजी की कप्तानी के अलावा यादगार पलों के बारें में बात करते हुए भावुक होते दिखाई दिए है।इस कारण हुए कप्तान विराट कोहली भावुक—
आरसीबी के कप्तान विराट ने बताया है कि उन्हें कोई शिकायत नहीं है। यह मेरे लिेए इमोशनल समय है, क्योंकि मैंने लंबे समय तक फ्रेंचाइजी टीम का कप्तानी की, मैंने टीम को खिताब जिताने में अपना सर्वश्रेष्ठ दिया, लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा हो न सका, लेकिन जिंदगी ऐसी ही है मुझे कोई शिकायत नहीं है, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने जो मुझे मौके दिए उसके लिए धन्यवाद देता हूं, मैं इस बात को लेकर काफी खुश हूं मैं टीम को वह सब दे सका जो मेरे बस में था।

आरसीबी के कप्तान विराट ने भावुक होते हुए आरसीबी के साथ सबसे यादगार पल के बारे में कहा, जब आप बैठते हैं तो उन मैचों के बारे में सोचते हैं जिनमें जबरदस्त वापसी की है, जिन मैचों में हमने मुश्किल हालात में वापसी करते हुए जीत दर्ज की और प्लेऑफ में पहुंचे, खास बेंगलुरु में खेले गए मैच जिनमें हमने जीत दर्ज की, कप्तान के रूप में जब आप देखते हैं कि खिलाड़ियों में यह भरोसा है कि वह वापसी करेंगे, और मुकाबले जीतेंगे, यह सबसे शानदार एहसास है, मुझे कभी ऐसा महसूस नहीं हुआ की मुझे अपने फैंस का सपोर्ट नहीं मिला है।

Related News