आईपीएल के इस सीजन का आधा खेल हो चुका है और ऐसे में सभी टीमें अपना जोड़ लगा रही हैं ताकि वो प्लेऑफ में पहुंच सके। वहीं इस समय किंग्स इलेवन पंजाब की टीम की स्थिति खराब नजर आ रही है। अब तक पंजाब ने अपने 8 में से के 2 मैच ही जीते है। भले ही आईपीएल पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे है लेकिन पंजाब के कप्तान केएल राहुल रन बनाने के मामले में सबसे चोटी पर बने हुए हैं। वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को भले ही पिछले मैच में पंजाब के हाथों हार का मुंह देखना पड़ा लेकिन रन बनाने के मामले में विराट कोहली टॉप-5 में पहुच गए हैं।

लोकेश राहुल ने अब तक अपने 8 मुकाबलों में 1 शतक और 4 अर्धशतक लगाया है जिसके बाद उन्होंने अब तक कुल 448 रन बनाए है तो सबसे ज्यादा है। वहीं पंजाब के ही मयंक अग्रवाल ने 8 मैच में 382 रन बनाए हैं जिसमें 1 शतक और 2 अर्धशतक शामिल है। रन बनाने के मामले में मयंक दूसरे स्थान पर हैं। इसके बाद तीसरे स्थान पर चेन्नई सुपरकिंग्स के ओपनर बल्लेबाज फाफ डू फ्लेसिस है जिन्होंने 8 मैच खेलकर 307 रन बनाए हैं।

इस लिस्ट में चौथे नंबर पर विराट कोहली है जिन्होने 8 मुकाबलों में 304 रन बनाए हैं जिसमें 2 अर्धशतक शामिल है। वहीं पांचवे स्थान पर दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर है। अय्यर ने 8 मुकाबले खेलकर 298 रन बनाए है। अय्यर ने भी 2 अर्धशतक लगाए है। आपको बता दें कि फिलहाल अय्यर का अगला मैच खेलना संदिग्ध है।

Related News