इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) में मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले क्वालीफायर में भारी 57 रनों की हार के बावजूद, दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने अपने खिलाड़ियों से सकारात्मक पर ध्यान केंद्रित करने और अगले मैच में मजबूत मानसिकता के साथ आने की अपील की। । अय्यर ने कहा, "मैं टीम के बारे में कुछ भी नकारात्मक नहीं कहना चाहता, लेकिन हमें मजबूत मानसिकता के साथ आगे आना होगा।"


पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किए जाने के बाद गुरुवार को मुंबई ने पांच विकेट पर 200 रन बनाए। जवाब में, दिल्ली की राजधानियों ने आठ विकेट पर 143 रन बनाए। मैच में अपनी सकारात्मकता के बारे में बात करते हुए, श्रेयस अय्यर ने कहा, "जब हम बीच के ओवर में दो विकेट जल्दी ले रहे थे, तब उनका स्कोर 13 या 14 ओवर के बाद 110 के आसपास था।" हमें इसका फायदा उठाना चाहिए। हम इस विकेट पर 170 रन के लक्ष्य का पीछा कर सकते हैं लेकिन यह खेल का हिस्सा है।


हर मैच आपको सूट नहीं करता। ” श्रेयस अय्यर ने कहा कि जैव-सुरक्षित वातावरण में रहना, हर दिन एक ही दिनचर्या को अपनाना आसान नहीं है। उन्होंने रविचंद्रन अश्विन की भी प्रशंसा की, जिन्होंने 29 रन देकर तीन विकेट लिए। उन्होंने कहा, bio जैव-सुरक्षित वातावरण में रहना हर दिन एक ही दिनचर्या में रहना आसान नहीं है। हमने कड़ी मेहनत की।


श्रेयस अय्यर ने कहा, “अश्विन ने शानदार गेंदबाजी की। वह हमेशा अपना महत्वपूर्ण योगदान देता है। वह बल्लेबाज के दिमाग के साथ खेलता है। एक कप्तान के रूप में उनकी सलाह मेरे लिए उपयोगी है। ”

Related News