इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन मं अब तक अंकतालिका में दूसरे स्थान पर मौजूद राजधानी दिल्ली की टीम दिल्ली कैपिटल्स बैंगलोर के खिलाफ हार के बाद आज शाम कोलकाता नाइट राइडर्स से जंग को तैयार है। दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज शिखर धवन इस समय पूरी तरह से फॉर्म में हैं और उन्होंने पिछले चार मुकाबलों से शानदार प्रदर्शन किया है जिसमें दो लगातार शतक भी मौजूद है।


इसमें सबसे खास बात यह है धवन ने ये दोनों शतक नाबाद रहते हुए बनाए हैं। लेकिन इसके बावजूद दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर के लिए टीम के अन्य बल्लेबाजों की विफलता एक बड़ा चिंता का विषय बना हुआ है। युवा खिलाड़ी पृथ्वी शॉ अब तक गैरजिम्मेदाराना शॉट खेल कर आउट हुए हैं और उनमें धैर्य और अनुभव की साफ कमी नजर आ रही है। आपको बता दें कि शॉ ने पिछली चार पारियों में से दो में खाता भी नहीं खोला है। कप्तान श्रेयस अय्यर अब मांसपेशियों में खिंचाव से पहले बल्लेबाजी करने में सक्षम नहीं हैं।


चोट से उबरने के बाद ऋषभ पंत को पिछले मैच में भी क्रीज पर संघर्ष करते देखा गया था। गेंदबाजी में, कगिसो रबाडा और नोरखिया को आज फिर से अच्छा प्रदर्शन करना होगा। केकेआर अपमानजनक प्रदर्शन के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से भिड़ेगी। बैंगलोर के खिलाफ, कलकत्ता केवल 84 रन बना सका जिसने टीम का मनोबल तोड़ दिया। केकेआर के वर्तमान में 10 अंक हैं और चौथे स्थान पर है लेकिन ओवेन मॉर्गन के नेतृत्व वाले कलकत्ता को प्लेऑफ में जीवित रहने के लिए आज का मैच जीतना होगा।

Related News