आज आईपीएल में दो दिग्गज टीमें किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आपस में भिड़ने जा रही है। आईपीएल का यह 31वां मुकाबला होगा जिसे शारजहां क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। बता दें कि इस सीजन किंग्स इलेवन पंजाब ऑलराउंड प्रदर्शन करने में नाकाम रही है जिस वजह से उसे अब तक अपने 7 मैच में 6 में हार का मुंह देखना पड़ा है। वहीं उसे अपने पहले मैच में आरसीबी के खिलाफ जीत मिली थी।

ऐसें में पंजाब इस मुकाबले में जीत दर्ज कर अपना लय वापस पाना चाहेगी तो वहीं विराट कोहली एंड टीम की नजर एक और जीत हासिल करने पर होगा। पिछले कुछ मुकाबलों में आरसीबी ने शानदार प्रदर्शन किया है। इस समय आरसीबी अपने पुरे लय में नजर आ रही है और टीम के कप्तान विराट कोहली समेत, एबीडी डिविलियर्स, एरोन फिंच,क्रिस मॉरिश और युवा देवदत्त पड्डिकल शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और टीम ने पिछले कुछ मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है। ऐसे में पंजाब के लिए आरसीबी को मात देना आसान नही होगा।

हालांकी इस सीजन पहली बार टी20 क्रिकेट में अपनी धमक दिखाने सिक्सर किंग यानी क्रिस गेल खेलते नजर आ सकते है। अगर टीम में गेल की वापसी होती है को टीम को मजबूती मिलेगी। हालांकी गेल के आने के बाद देखना होगा कि पंजाब के लिए ओपनिंग की जिम्मेदारी किसे दी जाती है। अब तक कप्तान केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने ओपनर के तौर पर पंजाब के लिए शानदार काम किया है और दोनों ने अब तक इस आईपीएल में काफी ज्यादा रन भी बनाए है।

Related News