वो कहते हैं कि क्रिकेट में कब बाजी किस ओर पलट जाए कोई नही जातना। कुछ ऐसा ही कल रहा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ हुआ है। टीम जहां टूर्नामेंट की शुरुआत में बेहतर प्रदर्शन नही कर पा रही थी लेकिन बाद में उनका प्रदर्शन शानदार हो गया। तो वही अब क्वालिफार मुकाबले में हैदराबाद से हारकर आईपीएल 2020 से बाहर हो गए हैं।


सनराइजर्स हैदराबाद ने शुक्रवार को आईपीएल के फाइनल में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को बनाए रखने के लिए विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को छह विकेट से हरा दिया। अब उसका सामना दिल्ली की राजधानियों से होगा। हैदराबाद की जीत में तेज गेंदबाज टी। नटराजन का योगदान महत्वपूर्ण था। टी नटराजन ने अपने चार ओवरों में 33 रन देकर दो विकेट लिए। टूर्नामेंट की सर्वश्रेष्ठ गेंद शैली थी जिसमें खतरनाक बल्लेबाज डीविलियर्स ने बैंगलोर के 131 रनों पर नटराजन को बोल्ड किया।


उस समय डिविलियर्स 56 रन पर खेल रहे थे। नटराजन ने अपना बीच का स्टंप उखाड़ दिया था। सभी कमेंटेटरों ने गेंद की तारीफ की। इस जीत के साथ नटराजन के जीवन में एक अच्छी खबर आई। नटराजन की पत्नी पवित्रा ने शुक्रवार सुबह एक बेटे को जन्म दिया और यह जानकारी सनराइजर्स हैदराबाद टीम के कप्तान डेविड वार्नर ने दी। मैच के बाद डेविड वॉर्नर ने कहा कि आज नटराजन के लिए दो अच्छी खबर है। एक यह कि उनकी टीम जीती है और दूसरी यह कि उनकी पत्नी ने एक बेटे को जन्म दिया।


सनराइजर्स हैदराबाद ने भी नटराजन को उनके आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर बधाई दी।

Related News