डियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस टीम का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम पहले चार मैच हार चुकी है और आज अपना पांचवां मैच खेलने के लिए मैदान पर उतरेगी। सूर्यकुमार यादव की वापसी ने टीम की बल्लेबाजी को मजबूती दी है, लेकिन गेंदबाजी में कमियां अब भी साफ नजर आ रही हैं. पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा क्रिकेट विश्लेषक संजय मांजरेकर का बड़ा बयान सामने आया है कि उन्हें लगा था कि रोहित शर्मा भी आईपीएल में विराट की तरह कप्तानी छोड़ देंगे, मगर ऐसा नहीं देखा गया.

संजय मांजरेकर ने कहा कि रोहित पिछले तीन सीजन से बहुत खुलकर बल्लेबाजी नहीं कर पाए हैं और साथ ही उनका स्ट्राइक रेट भी धमाकेदार नहीं रहा है। मैंने सोचा था कि वह इस आईपीएल से पहले कीरोन पोलार्ड को कप्तानी सौंप देंगे और विराट जैसे बल्लेबाज के रूप में खेलने के लिए सामने आएंगे।

मांजरेकर ने कहा कि उन्हें पोलार्ड पर पूरा भरोसा है और वह प्रेशर मैच में अच्छा करेंगे, लेकिन वहां पहुंचना है और वह पोलार्ड पर नहीं हैं. पोलार्ड की भूमिका ऐसी रही है कि हर पारी में रन बनाना जरूरी नहीं है, मगर दबाव के खेल में वह एक पारी खेलकर टीम को परेशानी से बाहर निकालते हैं।

Related News