पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम का प्रदर्शन बेहद ही लाजवाब रहता है। बात करें टी20 की या वनडे की, दोनों में ही इन क्रिकेटर्स की बैटिंग और परफॉर्मेंस देखने लायक होती है। अपनी परफॉर्मेंस के अलावा पाकिस्तानी महिला क्रिकेटर्स अपणी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है। तो आइए जानते हैं पाकिस्तान की 5 सबसे खूबसूरत महिला क्रिकेटर्स की जिनकी दुनिया दीवानी है।

1. काइनात इम्तियाज


पाकिस्तानी महिला क्रिकेटर काइनात इम्तियाज अपने गेम के साथ साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है। काइनात बेहद ही स्टाइलिश और कूल हैं। इन्होंने 11 वनडे मैच खेले हैं। इनकी खूबसूरती के चर्चे पाकिस्तान के साथ साथ दुनिया के दूसरे देशों में भी है।

2. जावेरिया खान


31 वर्षीय महिला क्रिकेटर जावेरिया खान बहुत आकर्षक और खूबसूरत है। वे हमेशा अपने परफॉर्मेंस के दम पर सभी का दिल जीतती आई हैं और खूबसूरती में भी वे किसी से कम नहीं है। इन्होने 98 वनडे और 90 टी 20 मैच खेले हैं।

3. सना मीर


सना मीर आईसीसी वनडे रैंकिंग में फर्स्ट रैंक हासिल करने वाली पाकिस्तान की पहली महिला क्रिकेटर मानी जाती है। 33 वर्षीय सना देखने में बेहद ही खूबसूरत है। सना की सुंदरता की पूरी दुनिया दीवानी है।

4. आलिया रियाज


आलिया रियाज पाकिस्तान के रावलपिंडी शहर की रहने वाली हैं और आलिया वनडे इंटरनेशनल और टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में पाकिस्तान टीम की ओर से खेली है। आलिया दिखने में भी बेहद ही खूबसूरत है। आलिया रियाज ने 22 वनडे और 33 टी 20 मैच खेले हैं।

5. नाहिदा खान


पाकिस्तानी महिला क्रिकेटर नाहिदा खान ने 54 वनडे मैचों में बेहतर प्रदर्शन करते हुए 1065 रन बनाए हैं। 32 वर्षीय नाहीतर ने 50 टी-20 मैचों में 588 रन बनाये है। नाहिदा भी बेहद खूबसूरत क्रिकेटर मानी जाती हैं।

Related News