मनीष पांडे और विजय शंकर के शानदार अर्धशतकों की मदद से, सनराइजर्स हैदराबाद ने गुरुवार को दुबई में खेले गए मैच में राजस्थान रॉयल्स पर आठ विकेट से आसान जीत दर्ज की। इस जीत के साथ, हैदराबाद ने आईपीएल टी 20 क्रिकेट टूर्नामेंट के 13 वें सीजन के प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है। जबकि राजस्थान रॉयल्स की उम्मीदें बहुत मंद हो गई हैं।


राजस्थान वर्तमान में अंक तालिका में सातवें स्थान पर है, चेन्नई सुपर किंग्स से एक स्थान ऊपर 11 मैचों में चार जीत के साथ। हैदराबाद 10 मैचों में चार जीत के साथ पांचवें स्थान पर है राजस्थान रॉयल्स ने हैदराबाद के सामने 155 रनों का लक्ष्य रखा। खराब शुरुआत के बाद, मनीष पांडे और विजय शंकर ने 18.1 ओवर में दो विकेट खोकर हैदराबाद को मैच जीतने में मदद की। मनीष पांडे और विजय शंकर ने 140 रनों की नाबाद पारी खेलकर हैदराबाद की जीत को आसान बना दिया।


इससे पहले, राजस्थान को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित करने के बाद, उन्होंने निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट पर 154 रन का लक्ष्य रखा। 155 रनों का लक्ष्य रखने के बाद हैदराबाद की शुरुआत खराब रही। टीम ने दोनों सलामी बल्लेबाजों डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टॉ के विकेट 16 रन पर गंवा दिए। वार्नर ने चार और बेयरस्टो ने 10 रन बनाए। हालांकि, तब मनीष पांडे और विजय शंकर की जोड़ी ने राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजों को कोई मौका नहीं दिया। उन्होंने राजस्थान के गेंदबाजों को धोया और टीम को आसान जीत दिलाई। मनीष पांडे ने 47 गेंदों पर चार चौकों और आठ छक्कों की मदद से नाबाद 83 रन बनाए। इस बीच, शंकर ने 51 गेंदों में छह चौकों की मदद से 52 रन बनाए। जोफ्रा आर्चर द्वारा राजस्थान के लिए दोनों विकेट तेज थे।

Related News