स्पोर्ट्स डेस्क। अफगानिस्तान क्रिकेट टीम इस समय आयरलैंड क्रिकेट दौरे पर है जहां दोनों टीमों के बीच पांच टी-20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है। मंगलवार को पांच टी-20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला अफगानिस्तान और आयरलैंड क्रिकेट टीम के बीच खेला जाएगा।हम आपको अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के उन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे जो पहला T20 मुकाबला अफगानिस्तान को जिता सकते हैं।

मोहम्मद नबी
अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान और ऑलराउंडर खिलाड़ी मोहम्मद नबी दुनिया के बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ियों में गिने जाते हैं। वह बेहतरीन गेंदबाजी के साथ साथ बल्लेबाजी करने में भी माहिर है। आज के मुकाबले में वह अपनी कप्तानी पारी से अफगानिस्तान क्रिकेट टीम को मैच जिता सकते हैं।

रहमान उल्लाह गुरबाज
अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज रहमान उल्लाह गुरबाज अपनी बल्लेबाजी से अफगानिस्तान क्रिकेट टीम को कई मुकाबले जता चुके हैं। आज के मुकाबले में भी वह मैच विनर प्रदर्शन कर सकते हैं।

राशिद खान
अफगानिस्तान के गेंदबाज़ राशिद खान अपनी घातक गेंदबाजी के लिए मशहूर है। आज के मुकाबले में वो अपनी घातक गेंदबाज़ी से अफगानिस्तान के लिए मैच विनिंग परफॉर्मेंस करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

Related News